Lakhimpur गर्लफ्रेंड के लिए पति ने काटी पत्नी की नाक, महिला की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. जहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका के लिए अपनी पत्नी की नाक काट दी. महिला की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

पत्नी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पति के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि एक युवक ने अपनी पत्नी की नाक काट दी जब उसने उसे दूसरी औरत चाहने और अपनी बेटी को मारने से रोका।

प्रेमिका के लिए पति ने काटी पत्नी की नाक

लखीमपुर खीरी जिले के बांसटाली गांव निवासी विक्रम की शादी मोहम्मदाबाद गांव की एक युवती से हुई थी। विक्रम दो बच्चों का पिता है. दूसरी ओर, युवक की पत्नी सीमा देवी का आरोप है कि उसके पति विक्रम का गांव की ही एक महिला से अवैध संबंध है.

जिसकी वजह से वह आए दिन घर में झगड़ा करता है। महिला ने बताया कि, ‘रविवार रात करीब 8 बजे जब विक्रम ने पहले खाना बनाने को कहा तो मैंने उसे खाना बनाकर दे दिया. इसी दौरान उसने हमारी बेटी के साथ मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद उस महिला को लेकर उनके बीच फिर से झगड़ा और मारपीट शुरू हो गई. जब मैंने इसका विरोध किया तो उसने मेरी नाक काट दी. जिसके बाद मैं किसी तरह वहां से भागने में कामयाब हो गई और पुलिस के पास पहुंच गई.

पुलिस ने की ये कार्रवाई

पीड़ित पत्नी देवी सीमा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति विक्रम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके बाद पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती के लिए सीमा देवी को उपचार के लिए बुलाया। वहीं पुलिस ने नवजात पति को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

इस मामले के बारे में लखीमपुर के सीओ सिटी संदीप सिंह ने बताया कि, ‘मितौली थाना क्षेत्र के बांसटाली गांव में पति ने पत्नी पर हमला कर उसका नाक काट दिया। मुकदमा दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

ये भी बढ़े

Leave a Comment