Noida News: नोएडा में एलिवेटेड रोड पर युवाओं ने बीच सड़क पर काटा केक और की आतिशबाजी, ये करना पड़ गया भारी

Noida News:  नोएडा में कुछ युवाओं ने अपना जन्मदिन एलिवेटेड रोड पर आतिशबाजी और हुड़दंग के साथ मनाया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने चारों युवकों को गिरफ्तार कर कार जब्त कर ली है.

मामला थाना सेक्टर 24 का है. सोशल मीडिया पर बीती रात से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था. जिसमें एलिवेटेड रोड पर कुछ युवक केक का ठेला लगाकर बोनट काट रहे थे.

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि ये लोग सड़क पर गाड़ी के बोनट पर केक काट रहे हैं. दूसरी ओर वहां आतिशबाजी भी की जा रही है. इतना ही नहीं ये लोग नोएडा की इस व्यस्त सड़क पर जमकर डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में एलिवेटेड रोड पर कुछ युवक हंगामा कर रहे हैं. ये युवक गाड़ियों में जोर-जोर से गाने बजाते रहे और अपने दोस्त का जन्मदिन मनाते रहे.

पुलिस ने ये कार्रवाई की

वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए थाना सेक्टर 24 पुलिस ने वीडियो में दिख रहे युवकों की पहचान की और चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया. वीडियो में दिख रही ब्रीजा गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया है.

जिले में धारा 144 लागू है, लेकिन इसके बावजूद खुली सड़क पर उत्पात मचा रहे युवकों को पुलिस ने जेल भेज दिया है. एडीसीपी शक्ति अवस्थी ने बताया कि शनिवार को एक वीडियो वायरल हो रहा था.

जिसमें कुछ युवक कार के बोनट पर केक काट रहे थे और एलिवेटेड रोड पर आतिशबाजी कर रहे थे. युवकों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. गाड़ी भी जब्त कर ली गई है, बाकी आवश्यक कानूनी कार्रवाई चल रही है.

ये भी पढ़े

Leave a Comment