PUBG खेलते समय पाकिस्तानी महिला से दोस्ती फिर प्यार, पाकिस्तान से ग्रेटर नोएडा पहुंच आई 4 बच्चों की मां

नोएडा समाचार: प्यार इस दुनिया में सबसे शक्तिशाली एहसास है और प्यार करने वाले हर जगह बहुत सारे होते हैं। लेकिन प्यार करते-करते कब लोगों पर जुनून सवार हो जाता है, उन्हें पता ही नहीं चलता और इसके लिए वो किसी भी हद को पार कर जाते हैं।

ऐसा ही एक मामला ग्रेटर नोएडा से सामने आया है, जहां पबजी खेलते-खेलते एक पाकिस्तानी महिला को भारतीय युवक से प्यार हो गया. महिला अपने चार बच्चों के साथ अवैध तरीके से भारत आई और युवक के लिए ग्रेटर नोएडा पहुंच गई। फिलहाल, पुलिस महिला और युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

PUBG खेलते-खेलते दोस्ती से प्यार

जानकारी के मुताबिक, रबूपुरा कस्बे का रहने वाला सचिन एक किराना दुकान पर काम करता है। सचिन को PUBG खेलने का शौक है और वह रोजाना PUBG खेलता था। पबजी खेलते समय ही सचिन सीमा हैदर के संपर्क में आया।

दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई. देखते ही देखते दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। महिला पर प्यार का ऐसा खुमार चढ़ा कि वह अपने चार बच्चों के साथ सचिन के लिए पाकिस्तान से ग्रेटर नोएडा आ गई। बताया जा रहा है कि महिला सीमा हैदर नेपाल के रास्ते भारत में घुसी और उसके बाद रबूपुरा पहुंच गई.

पुलिस ने दी ये जानकारी

इस संबंध में अधिक जानकारी देते हुए ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि, पाकिस्तान की रहने वाली सीमा गुलाम हैदर पबजी गेम खेलते समय रबूपुरा में रहने वाले युवक सचिन के संपर्क में थी।

वह रबूपुरा आकर रहने लगी। इसकी सूचना जब पुलिस को दी गई तो पुलिस ने महिला और युवक को गिरफ्तार कर लिया। ।जांच एजेंसी पूछताछ कर रही है.

4 बच्चों की मां पाकिस्तान से नोएडा आई

जहां युवक महिला के साथ रह रहा था, वहां के मकान मालिक ने कहा, मई महीने में सचिन उसके पास आया और बोला कि वह एक कमरा किराये पर लेना चाहता है. उसने कोर्ट में शादी कर ली है और उसके चार बच्चे हैं। पास में होने के कारण कमरा उसे किराये पर दे दिया गया।

हमें एक बार भी नहीं लगा कि महिला पाकिस्तान की है. महिलाएँ सूट, सलवार और साड़ियाँ पहनती थीं। जब वो लोग एक दिन के लिए चले गए तो पुलिस आई और पता चला कि महिला पाकिस्तान से अवैध रूप से भारत आई थी.

ये भी पढ़े

Leave a Comment