‘पुष्पा’ और ‘पठान’ के भी टूटेंगे रिकॉर्ड, साथ आई साउथ की ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर और एक्टर जोड़ी!

क्या पुष्पा और पठान जैसी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड अब टूटेंगे? ये सवाल अब बेहद अहम हो गया है क्योंकि साउथ की सुपरस्टार जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर वापसी कर रही है.

यह जोड़ी अब तक बॉक्स ऑफिस पर तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकी है। इस घोषणा के बाद से सोशल मीडिया पर इस टीम को लेकर आया अपडेट तेजी से ट्रेंड कर रहा है.

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए एक बेहद खुश खबरी सामने आई है. हाल ही में हुई एक बड़ी घोषणा के मुताबिक, बेहद प्रतिभाशाली निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास और आइकन स्टार अल्लू अर्जुन की ड्रीम टीम ने एक बार फिर से हाथ मिलाया है।

इससे पहले तीन बार डायरेक्टर-एक्टर की ये जोड़ी स्क्रीन पर अपना जादू बिखेर चुकी है. अल्लू अर्जुन और त्रिविक्रम श्रीनिवास ने ‘जुलाई’, ‘एस/ओ सत्यमूर्ति’ और बहुप्रशंसित ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है। इस दमदार जोड़ी ने मनोरंजन, एक्शन और शानदार कहानी के अनूठे मिश्रण से दर्शकों को बार-बार मंत्रमुग्ध करने की अपनी क्षमता साबित की है।

इसका खुलासा आज एक भव्य घोषणा के दौरान किया गया कि प्रतिष्ठित प्रोडक्शन बैनर हरिका और हसीन क्रिएशन्स और गीता आर्ट्स बड़े पैमाने पर एक फिल्म का निर्माण करने के लिए अल्लू अर्जुन और त्रिविक्रम श्रीनिवास को एक साथ लाए हैं।

इस फिल्म का बजट भी सबसे ज्यादा होगा। अल्लू अरविंद और एस. राधा कृष्ण द्वारा निर्मित इस ऐतिहासिक उद्यम के पीछे का मास्टरमाइंड है।
उच्च गुणवत्ता वाला सिनेमा प्रदान करने की अपनी समृद्ध विरासत के साथ यह अनूठा सहयोग एक नया मानदंड स्थापित करने के लिए तैयार है जिसे देश भर के दर्शकों द्वारा पसंद किया जाएगा।

इसलिए यह प्रोजेक्ट अल्लू अर्जुन की शानदार स्क्रीन उपस्थिति और त्रिविक्रम की जादुई कथा के साथ पहले कभी नहीं देखा गया मेगा एंटरटेनर होने का वादा करता है। जिसे पूरे भारत में कई अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

Leave a Comment