बदमाशों ने मोबाइल छीनने के प्रयास में युवती को खींच लिया, पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई

इन दिनों बदमाशों के हौंसले लगातार देखने को मिल रहे हैं. इंदौर में रास्ते में मोबाइल पर बात करते समय युवती से बदमाशों ने मोबाइल छीन लिया.
इस दौरान लड़की ने अपना मोबाइल नहीं छोड़ा तो बदमाश उसे कुछ दूरी तक घसीटते हुए ले गए.

ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. शिकायत मिलने के बाद क्राइम ब्रांच ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों बदमाशों को तुकोगंज पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

पूरी वारदात का वीडियो सीसीटीवी में कैद 

यह घटना दोपहर करीब 12 बजे ट्रेजर आइलैंड मॉल के सामने हुई. जब एक 20 वर्षीय छात्रा मोबाइल पर बात करते हुए पैदल घर लौट रही थी.
तभी पीछे से बाइक पर आकर उसके पास पहुंच गया।

उसने पहले बाइक की स्पीड धीमी की और पीछे देखा और फिर झपट्टा मारकर लड़की का मोबाइल छीनने की कोशिश की. जब लड़की ने मोबाइल नहीं छोड़ा तो बदमाशों ने उसे खींच लिया और मोबाइल छीनकर भाग गये. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया.

बदमाश अपने शौक के लिए मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दे रहे थे

वीडियो में वह मोबाइल छीनकर भागता हुआ नजर आ रहा है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. जब आरोपियों ने छात्रा का मोबाइल छीना तो छात्रा नीचे गिर गई जो वीडियो फुटेज में दिख रहा है.

इस घटना की जानकारी जब तुकोगंज थाने को दी गई तो थाने ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें एक आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है. वह अपने शौक के लिए मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दे रहा था।

थाना प्रभारी कमलेश शर्मा के अनुसार 30 जून शुक्रवार को वल्लभनगर निवासी 20 वर्षीय प्रियांशी पिता दीपक दुबे थाना क्षेत्र में बने ट्रेजर आइलैंड मॉल से पैदल अपने घर की ओर जा रही थी। तभी बाइक पर दो बदमाश आये, जिसमें एक नाबालिग है और दूसरे का नाम भोला उर्फ चेतन निवासी शिप्रा बताया जा रहा है.

अगर लड़की सिर के बल गिरती तो बड़ी घटना हो सकती थी

यह घटना पास में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि जब आरोपी ने लड़की से मोबाइल छीना तो वह 3 फीट दूर गिरी, अगर लड़की सिर के बल गिरती तो बड़ी घटना हो सकती थी।

हालांकि, इस घटना में लड़की को कोई गंभीर चोट नहीं आई है. उनके हाथ और पैर में चोटें आई हैं.

ये भी पढ़े

Video Viral : एक बच्चा किंग कोबरा की पूंछ पकड़कर नंगे हाथों से खेलता हुआ नजर आया, देखकर उड़ जायेंगे होश

Leave a Comment