स्कूल जाने के लिए बच्ची ने जोखिम में डाली अपनी जान रस्सी से लटककर नदी पार, देख कर लोग रह गए दंग

ट्विटर पर इस वीडियो को @crazyclipsonly नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 80 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 26 सेकेंड की इस क्लिप में देखा जा सकता है कि कैसे नदी पार करने के लिए एक रस्सी बांधी गई है और लड़की स्कूल जाने के लिए रस्सी के सहारे नदी पार कर गई. इस नजारे को देखकर हर कोई हैरान है, क्योंकि जरा सी चूक जानलेवा साबित हो सकती है. आप देख सकते हैं कि नदी का बहाव काफी तेज है, फिर भी छात्र खुद को खतरे में डालकर हर दिन समय पर स्कूल पहुंचते हैं.

बता दें कि ये वीडियो पुराना है, जो 2022 में भी वायरल हुआ था. उस समय ये वीडियो भारत का बताया जा रहा था. आप इस वीडियो के बारे में क्या कहना चाहेंगे? कमेंट करके बतायें.

Student Crossing River To Reach School:

बड़े शहरों के स्कूलों और कॉलेजों में अब सभी आधुनिक सुविधाएं हैं। तो कुछ जगहों पर आज भी बच्चों को स्कूल तक पहुंचने के लिए भी संघर्ष करना पड़ता है. ऐसी जगहों पर हर दिन बच्चे अपनी जान जोखिम में डालकर स्कूल पहुंचते हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लड़कियां खतरनाक तरीके से नदी पार कर स्कूल जा रही हैं. यह वीडियो कहां का है, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. लेकिन ट्विटर पर शेयर किए गए कैप्शन के अनुसार यह वीडियो कोलंबिया का बताया जा रहा है. जिसे देख लोगों के होश उड़ गए हैं.

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्ची स्कूल ड्रेस में रस्सी के सहारे नदी पार कर रही है. क्योंकि विद्यालय तक पहुंचने के लिए न तो सड़क है और न ही पुल। फिर भी ये बच्चे रोजाना बिना किसी बहाने के खुद को खतरे में डालकर पढ़ने के लिए स्कूल जाते हैं. जान जोखिम में डालकर स्कूल जा रहे इन बच्चों को देखकर लोग कहते हैं कि इन्हें भी बेहतर सुविधाएं मिलनी चाहिए.

देखिए वायरल वीडियो- स्कूल जाने के लिए बच्ची ने जोखिम में डाली अपनी जान

 

Leave a Comment