प्यास से सूख रहा था शेर का गला ! शख्स के हाथ में पानी की बोतल देखकर दौड़कर आया शेर, बच्चों की तरह पिने लगा पानी, वीडियो वायरल!

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां जानवरों के हैरान और डरावने दोनों तरह के वीडियो उपलब्ध हैं। आज तक आप सभी ने सोशल मीडिया पर कई बार गिलहरियों और पक्षियों को बोतल से पानी पीते देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी शेर को बोतल से पानी पीते देखा है.

यदि आपको नहीं रहा हैं यकींन तो आप खुद देख कर हो जायेंगे हैरान, अगर विश्वाश नहीं तो आपको यह वीडियो अवश्य देखना चाहिए। जिसमें एक प्यासा शेर बड़े प्यार से एक शक्श के हाथ मैं बोतल से पानी पीता हुआ दिखाई दे रहा है.

शख्स ने शेरनी को पिलाया पानी | Sherni Ka Video 

सबसे ज्यादा वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख रहे होंगे कि एक आदमी अपने हाथ में पानी की बोतल लेकर खड़ा है। तभी झाड़ी के पीछे से एक शेर पानी की बोतल देखते ही दौड़ता हुआ आता है और उस आदमी के पास आकर उसके हाथ में मौजूद पानी की बोतल से बड़े प्यार से किसी छोटे बच्चे की तरह पानी पीने लगता है. शेर जिस तरह प्यार से शांति से पानी पी रहा है उसे देखकर साफ साफ दिखा दे रहा है और यह पता चल रहा है कि वह काफी समय से प्यासा है और उसका गला सूख रहा है.

IFS अधिकारी ने शेयर किया वीडियो | Viral Video

यह वीडियो देखने में बहुत प्यारा है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं. इस वीडियो को IFS ऑफिसर सुसांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- इस धरती पर अगर किसी चीज में जादू है तो वो है पानी. वीडियो को अब तक 46 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- हमें हवा, पानी और रोशनी का मूल्य समझना चाहिए. दूसरे यूजर ने लिखा-जल ही जीवन है. आपकी इस वीडियो के बारे में क्या राय है? कमेंट करके बताइये.

देखे वीडियो वायरल – शख्स ने शेरनी को पिलाया पानी Sherni Ka Viral Video 

ये जरूर पढ़े – स्कूल जाने के लिए बच्ची ने जोखिम में डाली अपनी जान रस्सी से लटककर नदी पार, देख कर लोग रह गए दंग

Leave a Comment