Ayodhya Update संपत्ति विवाद सुलझाने गईं SP पर जानलेवा हमला, पूर्व MLC और उनकी बेटियां ने मारा और सिर फाड़ा

अयोध्या जिले में पुश्तैनी मकान पर कब्जे को लेकर हुए विवाद में समाजवादी पार्टी (सपा) की पूर्व विधान पार्षद (एमएलसी) लीलावती कुशवाहा घायल हो गईं। यह जानकारी पुलिस ने दी है. विवाद में उत्तर प्रदेश विधान परिषद के पूर्व सदस्य कुशवाहा और उनकी दो बेटियां घायल हो गईं और उनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) आरके नैय्यर ने घटना का संज्ञान लेते हुए सआदतगंज थाना प्रभारी अरविंद पटेल को लाइन हाजिर कर दिया है, जबकि विवाद में शामिल दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया है.

समाजवादी पार्टी के पूर्व MLC और उनकी बेटियां संपत्ति विवाद में घायल

पुलिस के मुताबिक, कैंट थाना क्षेत्र के लाला का पुरवा निवासी राम औतार और उसके भतीजे राजेश के बीच पुश्तैनी मकान पर कब्जे को लेकर विवाद चल रहा था। कुशवाह ने अपनी दोनों बेटियों के साथ जाकर राजेश का पक्ष ले लिया।

पुलिस ने बताया कि राम औतार पक्ष की महिलाओं ने कुशवाह और उनकी बेटियों के साथ मारपीट की, जिसमें वे घायल हो गयीं और उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

नरेश उत्तम पटेल ने घातक हमले की निंदा की।

इस बीच, लखनऊ में जारी एक बयान में समाजवादी पार्टी की यूपी इकाई के प्रमुख नरेश उत्तम पटेल ने पूर्व विधान परिषद सदस्य लीलावती कुशवाहा पर हुए जानलेवा हमले की निंदा की और हमलावरों की गिरफ्तारी और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की.

पटेल ने बताया कि लीलावती कुशवाह के साथ ही उनकी दो बेटियों अलका कुशवाह (32), आस्था कुशवाह (30), पड़ोसी दुर्गा (25) को भी गंभीर चोटें आईं। कुशवाहा के सिर पर काफी चोट लगी है. उन्हें और उनकी बेटी अलका कुशवाहा को केजीएमयू, लखनऊ रेफर किया गया।

Leave a Comment