दरोगा की लड़की से अश्लील चैट वायरल, चैट पर कमरे पर आने का बना रहा था दबाव, ‘घर में अकेला हूं आ जाओ,

पुलिस समाज के रक्षक के रूप में कार्य करती है। लेकिन जब यही रक्षक ही समाज का दुश्मन बन जाए तो सवाल उठना लाजमी है. ऐसा ही एक मामला कानपुर से सामने आया है, जहां एक सब-इंस्पेक्टर पर एक लड़की से अश्लील चैट करने का आरोप लगा है. और उसे सस्पेंड कर दिया.

लड़की ने इंस्पेक्टर शुभम सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि शुभम सिंह ने रात 3 बजे व्हाट्सएप मैसेज भेजकर एक लड़की को घर पर मिलने के लिए बुलाया. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड ने जांच के आदेश दिए, जिसके बाद सब इंस्पेक्टर शुभम सिंह को निलंबित कर दिया गया.

असल में, दो दिन पहले रतनलाल नगर में एक शादी समारोह में वेटर का काम करने वाले एक युवक के इलाके के कुछ लोगों ने गाली-गलौज कर दी थी। इसके बाद वे उसे कहीं और ले गये। पीड़ित छात्र की भतीजी ने इसकी जानकारी रतनलाल नगर चौकी प्रभारी शुभम सिंह को फोन कर दी। इस पर इंस्पेक्टर ने कहा कि मैं कैसे पहचानूंगा कि ये फेम मामा हैं तो लड़की ने सिलिकॉन पर फोटो भेजी।

इसके बाद रात 3 बजे सब इंस्पेक्टर शुभम सिंह ने लड़की को व्हाट्सएप पर मैसेज किया और कहा कि मैं घर पर अकेला हूं. एक कप चाय लो, तुम मेरे घर आओ. मेरे पड़ोस के सभी लोग मेरे घर पर सो रहे हैं. अब तो नींद भी नहीं आती. तुम यहाँ आओ, कमरे पर बात करते हैं। बस आपसे बात करनी है.

इस पर लड़की ने कहा, आप क्या बात कर रहे हैं. तो इंस्पेक्टर ने साफ कर दिया कि यह गलत मत सोचना कि आपका इंस्पेक्टर तुम्हें 3 बजे अपने घर बुला रहा है. सुबह-सुबह ही ये चैट वायरल हो गई. पुलिस ने मामले को दबाने की कोशिश की, लेकिन जैसे ही मामला पुलिस कमिश्नर के संज्ञान में आया, जांच के बाद इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया.

Leave a Comment