Hardoi News: सपा अध्यक्ष के पैरों पर ‘दलित’ पैरों में गिरकर मांग रहा था माफी का वीडियो हुआ वायरल

उत्तर प्रदेश के हरदोई में सपा की पिहानी नगर पालिका की महिला चेयरमैन के पैरों के आगे सिर रखने वाले एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वह पैरों के सामने सिर रखकर हाथ जोड़कर माफी मांगते दिख रहे हैं। इस दौरान कुछ लोग पीछे से ऊंची आवाज में कहते दिख रहे हैं कि हम माफी मांग रहे हैं. वीडियो में दिख रहा युवक इस वक्त महिला चेयरमैन को मां बताते हुए उनके पैर छूकर आशीर्वाद लेने की बात कर रहा है. वहीं, महिला चेयरमैन ने इसे राजनीतिक साजिश करार दिया है।

शुक्रवार देर रात सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो पिहानी नगर पालिका अध्यक्ष के घर का है। वीडियो में नगर पालिका क्षेत्र के मोहल्ला मीर सराय में रहने वाला दलित युवक राजाराम नगर पालिका चेयरमैन शाहीन बेगम के पैरों के सामने सिर रखकर हाथ जोड़कर माफी मांग रहा है। इस दौरान चेयरमैन कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं और हल्के से मुस्कुरा भी रहे हैं.

ये भी देखे: Viral Video: गिर गया कपड़ा, फिर झींगे की मदद से ऐसे उठाया ऊपर, लोगों ने कहा- ‘शक्तियों का हो रहा है दुरुपयोग!’

 युवक उनके पैरों के पास हाथ जोड़कर और सिर रखकर कहता दिख रहा है कि ‘मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई है मुझे माफ कर दो’ इसी दौरान पीछे से एक शख्स ऊंची आवाज में बोलने के लिए कहता है. जिसके बाद उन्होंने कहा कि एक बार माफ कर दूंगा और दोबारा गलती नहीं करूंगा. जिसके बाद वीडियो में चेयरपर्सन उस युवक को उठने के लिए कहती हैं. इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

युवक ने कहा कि चेयरमैन मेरी मां जैसी हैं

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा तो युवक राजाराम ने चेयरमैन के पैरों में गिरकर माफी मांगी और इसे गलत बताते हुए चेयरमैन को मां कहा और उनसे अपने पैर छूने को कहा. वहीं, महिला वक्ता ने इस वायरल वीडियो को अपने राजनीतिक विरोधियों की साजिश बताया है. युवक ने पुलिस को गलत तथ्य बताकर वीडियो वायरल करने की लिखित शिकायत दी है।

ये भी देखे: जलते हुए ज्वालामुखी पर पकाया गया पिज़्ज़ा उन्होंने अपने दोस्तों को खाना भी खिलाया, देखें-वीडियो

Leave a Comment