सीमा के पति हैदर ने मोदी सरकार से पाकिस्तान छोड़ नोएडा आई सीमा के लिए लगाई गुहार! जानिए क्या कहा?

पाकिस्तानी महिला पर प्यार का खुमार इस कदर चढ़ा कि वह अपने चार बच्चों के साथ प्रेमी से मिलने के लिए बॉर्डर पार कर यूपी के ग्रेटर नोएडा (Noida News) पहुंच गई.

बिना वीजा के भारत में अवैध रूप से प्रवेश करने वाली पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और उसके प्रेमी ग्रेटर नोएडा निवासी सचिन सिंह को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर ने भारत सरकार से अपील की है, जिसका वीडियो सामने आया है.

सीमा के पति गुलाम हैदर ने लगाई गुहार

सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर ने मोदी सरकार से अपील की है. गुलाम हैदर ने सऊदी अरब से अपना वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी और बच्चों को पाकिस्तान वापस भेजने की गुहार लगाई है.

इसके साथ ही सीमा हैदर के पति ने आरोप लगाया है कि उन्हें पबजी गेम के जरिए बहला-फुसलाकर भारत बुलाया गया है. वीडियो में गुलाम हैदर आगे कहते हैं कि, ‘मैं भारतीय मीडिया को हाथ जोड़कर धन्यवाद देता हूं। उसी के जरिए उसकी पत्नी और बच्चों का पता लगाया जा सका। मोदी सरकार से अनुरोध है कि उनकी पत्नी और बच्चों को वापस पाकिस्तान भेजा जाए।’

ये भी देखे….

सांप से भिड़ गए तीन कुत्ते, सांप खुद को बचाने के लिए लड़ता रहा, कुत्तों ने पीट-पीटकर बुरा हाल कर दिया

 

बच्चों ने बना ली फ्रिज को सवारी, पानी में बह गये कई फ्रिज, देख कर सभी रह गए हैरान Video Viral

 

पाकिस्तान से एक महिला ऐसे पहुंची नोएडा

जानकारी के मुताबिक, रबूपुरा कस्बे का रहने वाला सचिन एक किराना दुकान पर काम करता था और उसे पबजी खेलने का शौक था। इसी खेल के दौरान वह पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर के संपर्क में आये. दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई. देखते ही देखते दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे।

सचिन के प्यार में पड़ने के बाद उन्होंने भारत आने का फैसला किया. उसे पता चल गया था कि वह नेपाल के रास्ते भारत में बड़ी आसानी से घुस सकता है. सीमा ने मार्च में कराची छोड़ा और फिर नेपाल के काठमांडू पहुंच गईं। वह नेपाल के पोखरा से बस पकड़ कर दिल्ली पहुंची. 13 मई को सीमा गौतमबुद्धनगर के रबूपुरा इलाके में पहुंची, जहां सचिन रहता था.

PUBG खेलते हुआ प्यार

दरअसल, 4 बच्चों की मां सीमा हैदर को पबजी खेलते-खेलते एक भारतीय युवक सचिन से प्यार हो गया था। पाकिस्तान के कराची की रहने वाली सीमा अपने प्रेमी सचिन से मिलने के लिए 1100 किमी दूर ग्रेटर नोएडा पहुंची. सीमा 13 मई को भारत पहुंची और सीधे ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना क्षेत्र में अपने प्रेमी सचिन के पास चली गई. सचिन ने रबूपुरा इलाके के अंबेडकर गांव में एक कमरा किराए पर ले लिया और सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ वहीं रहने लगी.

Leave a Comment