पुल के बीच में ही ख़त्म हो गया पेट्रोल, शख्स ने कंधे पर उठा ली बाइक, देखने वाले रह गए दंग!

आपने आजतक को बाइक चलाते हुए जरूर देखा होगा. लेकिन क्या आपने कभी किसी इंसान को बाइक चलाते हुए देखा है? आप सोच रहे होंगे कि हम ये कैसे बकवास कर रहे हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो को देखने के बाद इस बात पर आपको यकीन हो जाएगा। इस वीडियो में एक शख्स ने बाइक को अपने कंधे पर उठाया हुआ है. इसके बाद वह पैदल चलने लगा।

इस वीडियो को जिसने भी देखा वो हैरान रह गया। श्रवण कुमार एक थे. उन्होंने अपने माता-पिता को कंधे पर बिठाकर तीर्थयात्रा की यात्रा की। एक हैं नई पीढ़ी के श्रवण कुमार. उसने बाइक को अपने माता-पिता के बजाय अपने रिकॉर्ड पर उठाया। इस वीडियो ने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया। वीडियो में पुल पर एक खास नजर आ रही है. उसने सड़क किनारे अपनी बाइक को कंधे पर उठाकर उठाया। उसके बाद आराम से चलने लगा। वीडियो में नजर आ रही बाइक स्प्लेंडर है, जिसका वजन 100 किलो से ज्यादा है।

पेट्रोल खत्म हुआ तो किया ऐसा काम

इन दिनों अधिकांश राज्यों में पेट्रोल की कीमत 100 रुपये के पार चल रही है. ऐसे में लोगों के लिए कार चलाना काफी महंगा पड़ता जा रहा है। अगर बीच रास्ते में पेट्रोल खत्म हो जाए तो असली परेशानी शुरू हो जाती है.

लेकिन इस शख्स के लिए ये कोई बड़ी परेशानी साबित नहीं हुई. शख्स ने बड़े आराम से बाइक अपने कंधे पर उठाई और चलने लगा. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल हो गया। इस वीडियो को जिसने भी देखा उसने शख्स की ताकत की तारीफ की.

देखिये ये वीडियो

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

लोगों ने की तारीफ

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. यह वीडियो _akshay_gujjar__नाम के शख्स ने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है. अक्षय पेशे से एक फिटनेस मॉडल हैं. उन्होंने ही बाइक अपने कंधे पर उठाई थी. अक्षय के इंस्टा अकाउंट पर उनकी ताकत दिखाते हुए कई वीडियो शेयर किए गए हैं। वह अपनी बाइक से कई तरह के स्टंट करते हैं। सोशल मीडिया पर अक्षय के हजारों फॉलोवर्स हैं। उनका ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है

ये भी देखिये – रील बनाने के लिए उठाया जोखिम! रेलवे ट्रैक के नीचे लेटा हुआ एक व्यक्ति, तेज गति से गुजरती ट्रेन

Leave a Comment