महिला बेहोश होकर ट्रैक पर गिरी: ऊपर से गुजर गई मालगाड़ी और फिर देखें Video

भारतीय रेलवे का वायरल वीडियो अमांपुर के कटिला गांव के लेकेंद्र देव आर्य यहां सहावर गेट के पार आर्यनगर में अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी पत्नी हरप्यारी के दांत में सुबह दर्द होने लगा। कुछ समय तक तो वह देशी दवा करती रही, लेकिन अचानक दोपहर एक बजे घर में किसी को बताए बिना वह दवा लेने बाजार की ओर चली गई।

सहावर गेट रेलवे फाटक से गुजर रही एक महिला अचानक बेहोश होकर ट्रैक के बीचो-बीच गिर पड़ी। तभी एक मालगाड़ी ट्रैक पर आई और महिला के ऊपर से गुजर गई. बाद में लोगों के हिलाने पर वह होश में आया। गिरने की वजह से कमर में हल्की चोट लग गई. परिजन मौके पर पहुंचे और उसे उपचार के लिए बरेली ले गए।

ट्रैक पर बेहोश होकर गिर पड़े

वह सहावर गेट रेलवे फाटक से गुजर रही थी कि बीच में पहुंचते ही अचानक उसे चक्कर आ गया और वह बेहोश होकर रेलवे ट्रैक के बीच में गिर गई। तभी यार्ड से एक मालगाड़ी आई और महिला के ऊपर से गुजर गई। यह नजारा देखकर वहां से गुजर रहे लोगों के कदम थम गए।

कुछ लोग महिला के जिंदा होने की ईश्वर से प्रार्थना करने लगे तो कुछ वीडियो बनाने लगे. मालगाड़ी गुजरने के बाद भीड़ महिला के पास पहुंच गई। कुछ लोगों ने महिला को हिलाया तो उसे होश आया। सूचना पर जीआरपी भी मौके पर पहुंची। पूछने पर हरप्यारी ने जीआरपी को अपना पता और पति का मोबाइल नंबर बता दिया। सूचना पर उनके परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

यहां देखें वीडियो :

घर से दवा लेने के लिए निकली थी

अमांपुर के कटैला गांव के लेेकेंद्र देव आर्य यहां सहावर गेट पार आर्यनगर में परिवार समेत रहते हैं। उनकी पत्नी हरप्यारी के दांत में सुबह दर्द होने लगा। कुछ समय तक वे स्वदेशी चिकित्सा का अभ्यास करती रहीं। लेकिन दोपहर एक बजे अचानक वह घर में बिना किसी को बताए दवा खरीदने बाजार की ओर चली गई।

कमर में लगी चोट के बारे में बता रही थी कि यह उसके गिरने से लगी है. मालगाड़ी से उनको कोई नुकसान नहीं हुआ। वहां से परिजन उसे एंबुलेंस से इलाज के लिए बरेली ले गए। उनके पति लोकेंद्र देव आर्य ने बताया कि पत्नी की स्थिति ठीक है। कमर का एक्स-रे हुआ. दवा लेकर जल्द ही घर लौटूंगा। महिला ट्रैक के बीच में बेहोश हो गई थी. उसके ऊपर से मालगाड़ी गुजर गई, लेकिन महिला बच गई। परिजनों ने बताया कि वह घर से बिना बताए दवा लेने के लिए निकली थी।

जरूर देखें: ऑटो ड्राइवर मांग रहा था 100 रुपए, कोरियाई लड़का जिद पर अड़ा था, किराए को लेकर मोलभाव किया

Leave a Comment