अलीगढ़ में आवारा सांड ने तीन लोगों को मार डाला, जानवर की मौके पर ही मौत

अलीगढ समाचार: उत्तर प्रदेश के अलीगढ से दर्दनाक खबर सामने आई है। अलीगढ़ में आवारा पशुओं से दो बाइकों की जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की मौत इलाज के दौरान हुई. इस हादसे में आवारा मवेशी की भी मौत हो गई. बता दें कि आवारा मवेशियों की रोजाना हो रही मौतों से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. आवारा पशुओं के कारण सड़कों पर आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। इस घटना से मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है.

आवारा गायों से टकराईं 2 बाइकें

दरअसल, यह पूरा मामला अलीगढ़ जिले के लोधा क्षेत्र के सदरपुर गांव से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, यहां दो बाइकें आवारा मवेशियों से टकरा गईं. इस दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इस दुर्घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. लेकिन इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गयी.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि आवारा मवेशियों की भी मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गयी है. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार 2 लोग एक ही बाइक पर बैठकर अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान लोधा इलाके के पास दो बाइकें आवारा मवेशियों से टकरा गईं। दूसरी बाइक पर सिर्फ ड्राइवर था। इस दुर्घटना में तीनों की मौत हो गई

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर डीएसपी सुमन कनौजिया ने बताया, ”आवारा मवेशियों के टकराने से तीन लोगों की मौत हुई है. पूरे मामले की जांच कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।”

Leave a Comment