Viral Video: गिर गया कपड़ा, फिर झींगे की मदद से ऐसे उठाया ऊपर, लोगों ने कहा- ‘शक्तियों का हो रहा है दुरुपयोग!’

इंसान ने जानवरों को अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में इस तरह शामिल कर लिया है कि कई बार तो ऐसा लगता है कि एक के बिना दूसरे का अस्तित्व ही नहीं हो सकता। गाय-भैंस ही नहीं कुत्ते-बिल्लियाँ भी इंसानों के बहुत काम आते हैं क्योंकि इनसे इंसानों को एक दोस्त या साथी मिलता है जो उनका अकेलापन दूर करता है। लेकिन क्या आपने कभी किसी व्यक्ति को लॉबस्टर का उपयोग करते हुए कपड़ा चुनते हुए देखा है? आजकल एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है. ऐसा लगता है कि यह वीडियो सिर्फ मनोरंजन के लिए बनाया गया है और बैकग्राउंड में फनी ऑडियो भी डाला गया है.

हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट @amazing_world__._ पर एक वीडियो (लड़की के कपड़े चुनते हुए लॉबस्टर वीडियो) पोस्ट किया गया है जो चर्चा में है। इस वीडियो में एक महिला अपने नीचे गिरे हुए कपड़ों को झींगा की मदद से उठाती नजर आ रही है. झींगा एक केकड़ा जैसा प्राणी है, जिसे लोग बड़े चाव से खाते हैं। आपने देखा होगा कि इसके शरीर के अगले भाग को पकड़ने के लिए कैंची जैसे खुलने-बंद होने वाले हाथ होते हैं। इसकी सहायता से वह अपना शिकार भी छीन लेता है।

ये भी देखे : Banda News: दो बच्चों की मां को फेसबुक से हुआ प्यार और अपने बॉयफ्रेंड से कर ली शादी, पति पहुंचा पुलिस के पास

झींगा की मदद से लड़की ने  कपड़ा उठा लिया

वायरल वीडियो में लड़की ने झींगे के हाथों से कपड़े उठाए. छज्जे के नीचे बने शेड पर एक कपड़ा गिर जाता है। अगर लड़की इसे अपने हाथों से उठाने में असमर्थ होती है तो वह झींगा को रस्सी से बांधती है और फिर उसे नीचे लटका देती है। झींगा उस कपड़े को अपने हाथों से पकड़ लेता है और फिर लड़की उसे ऊपर की तरफ खींच लेती है. वीडियो झींगे के नीचे जाने के बाद काटा गया है, इससे पता चल रहा है कि उसने तुरंत कपड़ा नहीं उठाया, कुछ देर तक कपड़े पर रहने के बाद उसने उसे पकड़ लिया होगा.

वीडियो देखने के लिए क्लिक करे

वायरल हो रहा वीडियो

वीडियो को अब तक 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. एक ने कहा कि ये तो सबसे अच्छा तरीका है. वहीं, एक ने कहा कि यह आइडिया बहुत अच्छा है. एक ने कहा कि अब झींगा मछली सोच रही होगी कि उसने महिला की मदद की है, इसलिए महिला अब उसे नहीं खाएगी. एक ने मजाक करते हुए कहा- ‘मां मेरी शक्तियों का दुरुपयोग हो रहा है!’

ये भी देखे : लखनऊ में चोर ने की बड़ी चालाकी, 22 लाख रुपये किये साफ लेकिन सैंडल ने राज खोल दिया

Leave a Comment