Viral Video: शख्स बाघ के साथ मस्ती करने लगा, पिंजरे में हाथ डालते ही जानवर ने ये किया हाल, देखकर रूह कांप उठेगी

शेर, बाघ, चीता, या अन्य प्रकार की जंगली बिल्लियाँ केवल वीडियो देखकर पसंद की जा सकती हैं, दरअसल, जब वह सामने आती है तो डर के मारे इंसान का गला सूख जाता है। पिंजरे में बंद होकर भी शेर तो शेर ही होता है इसलिए उससे दूर रहने में ही समझदारी है. लेकिन जब लोगों के सिर पर बेवकूफी सवार होती है तो वे यह नहीं देखते कि वे किससे पंगा ले रहे हैं!

इन दिनों एक वीडियो वायरल (Man Playing with Tiger Viral Video) हो रहा है जिसमें एक शख्स बाघ के साथ मस्ती करता हुआ नजर आ रहा है. बाघ ने उसके साथ जो किया, उसे जानकर आपकी रूह कांप जायेगी!

इंस्टाग्राम अकाउंट @wildlifeanimall पर अक्सर अजीबोगरीब वीडियो पोस्ट होते रहते हैं। हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो (tiger Eat man’s Hand video) शेयर किया गया है, जिसमें एक शख्स बाघ के पिंजरे में हाथ डालता दिख रहा है. कोई भी बाघ के पास जाने की हिम्मत तक नहीं कर पाता, लेकिन न जाने इस शख्स के दिमाग में क्या आया कि उसने अपना पूरा हाथ पिंजरे के अंदर डाल दिया.

ये भी देखे : ‘खइके पान बनारस वाला’ गाने पर डांस करते वक्त अचानक हुई मौत, कोई नहीं समझा पाया

अपने हाथ से खिलाया बाघ को खाना 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये नजारा किसी चिड़ियाघर का है. इसमें एक बाघ को पिंजरे के अंदर बंद कर दिया गया है. बाहर एक शख्स उनके साथ मस्ती करता नजर आ रहा है. वह बार-बार अपने पिंजरे में हाथ डालता है।

बाघ पहले तो इधर-उधर टहलने लगता है, लेकिन फिर जब कुछ देर तक शख्स अपना हाथ बाहर नहीं निकालता तो वह पहले अपना हाथ चलाता है. और उसे मुंह से पकड़ लेता है. वह हाथ चबाने लगता है और वह शख्स वीडियो बना रहे शख्स के साथ चिल्लाने लगता है और अपना हाथ मुंह से बाहर खींच लेता है.

वायरल हो रहा वीडियो

वीडियो देखने के लिए क्लिक करे

इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, वहीं कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. एक ने कहा कि उसने इस दुर्घटना के बारे में खबरों में देखा था कि अत्यधिक खून बहने के कारण उस व्यक्ति की मौत हो गई थी. एक ने कहा कि हमले के बाद वह चिल्लाने क्यों लगा, क्या उसने सोचा था कि बाघ उसे पैसे देगा. एक ने मजाक किया कि वह एक अच्छा इंसान होगा, वह बाघ को अपने हाथ से खाना खिलाना चाहेगा.

ये भी देखे : Banda News: दो बच्चों की मां को फेसबुक से हुआ प्यार और अपने बॉयफ्रेंड से कर ली शादी, पति पहुंचा पुलिस के पास

Leave a Comment