Banda News: दो बच्चों की मां को फेसबुक से हुआ प्यार और अपने बॉयफ्रेंड से कर ली शादी, पति पहुंचा पुलिस के पास

उत्तर प्रदेश के (बांदा) में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शख्स अपनी पत्नी की ऐसी शिकायत लेकर थाने पहुंचा, जिसकी पुलिस ने कभी कल्पना भी नहीं की होगी. दरअसल, पीड़ित पत्नी फेसबुक और इंस्टाग्राम के जरिए एक युवक के संपर्क में आई, जिसके बाद उसने अपना पूरा परिवार छोड़कर उससे शादी कर ली.

जिसके चलते युवक अपनी पत्नी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस के पास पहुंचा. वर्तमान पुलिस अधिकारी ने उन्हें न्याय का आश्वासन दिया है. फिलहाल पुलिस ने उसकी शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है.

फेसबुक पर हुआ प्यार

युवक ने आगे बताया कि जिस युवक से उसकी पत्नी की शादी हुई है वह मजदूरी करता है, वह घरों में टाइल्स लगाने का काम करता है. उन्होंने पुलिस से शिकायत कर पत्नी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

उनका कहना है कि…. युवक उन्हें धमकाता है। मामले की पुष्टि करते हुए थाना अध्यक्ष मरका रमेश कुमार ने बताया कि एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत की है. उन्होंने बताया कि पिछले साल 2022 में वह किसी के साथ चली गई हैं और शादी कर ली है. उनका कहना है कि उन्होंने तलाक दिया ही नहीं. इस संबंध में उनकी शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।’

ये भी देखे : लखनऊ में चोर ने की बड़ी चालाकी, 22 लाख रुपये किये साफ लेकिन सैंडल ने राज खोल दिया

पत्नी के बॉयफ्रेंड ने दी जान से मारने की धमकी

मामला मरका थाना क्षेत्र का है. जहां एक निवासी अपनी पत्नी की शिकायत लेकर थाने पहुंचा. जहां उन्होंने बताया कि पिछले साल अगस्त में उनकी पत्नी दो बच्चों को छोड़कर चली गई थी. अब उसे पता चला कि पत्नी ने उसे तलाक दिए बिना ही दूसरे युवक से शादी कर ली है। पीड़िता ने शादी की तस्वीरें वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों को भी दिखाईं, जिन्हें देखकर वे भी हैरान रह गए।

पत्नी की शादी से परेशान युवक ने अपने प्रेमी को फोन किया और कहा कि यह बिना तलाक के अवैध शादी है, तो उसने फोन पर ही उसे जान से मारने की धमकी दी। जिससे वह डर गया और आनन-फानन में शिकायत लेकर थाने पहुंच गया। उन्होंने शिकायत कर पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

ये भी देखे : मां अपनी जान दांव पर लगाकर अपने बच्चे को कोबरा की पकड़ से बचाती नजर आई, वायरल हुआ कंगारू का इमोशनल वीडियो

Leave a Comment