मुंबई लोकल यात्रियों ने ‘कांटा लगा’ पर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई की लोकल ट्रेन कई किंवदंतियों का विषय है। यह देश की वाणिज्यिक राजधानी की जीवन रेखा है, जो अपनी अटूट ऊर्जा के लिए प्रसिद्ध है।
लोकल ट्रेन से यात्रा करने वाले लोग सामान्य दैनिक यात्राओं की एकरसता को तोड़ने के लिए अक्सर आविष्कारी समाधानों की ओर रुख करते हैं, जब थकान हावी हो सकती है।

यात्री समूह गेम खेलकर, ऑनलाइन सीरीज़ में खोकर, या किसी किताब के पन्नों पर जाकर हलचल के बीच राहत के क्षणों की तलाश करते हैं।

मुंबई लोकल यात्रियों का एक लोकप्रिय हिंदी गाना गाते और नाचते हुए एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ। वीडियो में, एक आदमी ट्रेन के अंदर लता मंगेशकर का गाना ‘कांटा लगा’ गाते हुए दिखाई दे रहा है, और जो बात इस प्रदर्शन को और भी आश्चर्यजनक बनाती है, वह अन्य यात्रियों को एक साथ अपने पैर थिरकाते हुए देखना है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और इंस्टाग्राम पर एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिलने के बाद यह वायरल हो गया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर दिलचस्प कमेंट्स किए.
विज्ञापन

एक यूजर ने कमेंट की, “उस आदमी के लिए सम्मान जो ड्रमर की तरह ताल बजा रहा है।”

नवीनतम गाने सुनें, केवल JioSaavn.com पर एक अन्य यूजर ने लिखा, “दुर्भाग्य से, लोकल ट्रेन का आनंद लेने वाली यह आखिरी पीढ़ी है।”

एक तीसरे उपयोगकर्ता ने कमेंट की, “जो पुरुष नाच रहे हैं और गाने गा रहे हैं वे वास्तव में अपने जीवन का आनंद ले रहे हैं और अन्य राहगीरों का मनोरंजन कर रहे हैं।”

ये जरूर देखे- बंदर को नहीं मिला कुछ ! एक लाख रुपये का बैग लेकर भाग गया बंदर , हुआ अजब तमाशा, पहली बार देखने को मिला

Leave a Comment