बच्चों ने बना ली फ्रिज को सवारी, पानी में बह गये कई फ्रिज, देख कर सभी रह गए हैरान Video Viral

सोशल मीडिया पर गाजियाबाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि गाजियाबाद की सड़कों पर रेफ्रिजरेटर बह रहे हैं.
वहीं बच्चों ने पानी में बहते इन फ्रिजों को अपनी सवारी बना लिया है. बारिश के पानी में बहते इन रेफ्रिजरेटर पर सवार होकर बच्चे खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. सड़कों पर बहते इन रेफ्रिजरेटर को देखकर कई लोग हैरान भी हो जाते हैं.

दरअसल, गाजियाबाद के कमेला में पुराने फ्रिज बेचे जाते हैं। इस गली में दर्जनों ऐसे हैं, जहां पुराने रेफ्रिजरेटर रखे हुए हैं। और इन पुराने रेफ्रिजरेटर को ग्राहकों को बेचा भी जाता है. इन पुराने फ्रिजों को खरीदने के लिए ग्राहकों का आना-जाना लगा रहता है। बिक्री के लिए बाहर रखे ये रेफ्रिजरेटर जलभराव के कारण बह गए और फिर बच्चों ने इसे ही अपनी सवारी बना लिया। वीडियो में छोटे बच्चों को इसका आनंद लेते देखा जा सकता है.

दुकानदारों को हुआ नुकसान

बताया जा रहा है कि जो फ्रिज पानी में थे वो अच्छी हालत में थे. पानी में बहने के कारण पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इससे दुकानदारों को नुकसान उठाना पड़ा है।

वीडियो देखने के लिए क्लिक करे

यह वीडियो कोटावाली इलाके के कैला भट्टा इलाके का बताया जा रहा है. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोग खूब चुटकी ले रहे हैं. वहीं, सड़कों पर फ्रिज बहने का वीडियो देख गाजियाबादवासी भी हैरान हैं.

ये भी देखे- रील बनाने के लिए उठाया जोखिम! रेलवे ट्रैक के नीचे लेटा हुआ एक व्यक्ति, तेज गति से गुजरती ट्रेन

Leave a Comment