Video वायरल : पैसे का हिसाब मांगने पर पत्नी ने पति के हाथ-पैर बांध दिए और लाठियां बरसाईं

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में एक महिला ने पैसे का हिसाब मांगने पर पति को बांध दिया और फिर जमकर लाठियां बरसाईं.युवती के साथ उसकी बहन भी थी. अपने पति को बांधकर मारने का वीडियो वायरल हो गया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में एक युवक को अपनी पत्नी से अपने पैसों का हिसाब मांगना भारी पड़ गया। पैसों का हिसाब मांगने से नाराज पत्नी ने अपनी बहन के साथ मिलकर पति को बांध दिया और फिर लाठियों से पिटाई की. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक, मामला अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के बढ़ापुर गांव का है.

यहां एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ महिलाएं एक शख्स के हाथ-पैर बांधकर उसे डंडों से पीटती नजर आ रही हैं. वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

बढ़ापुर गांव निवासी शिवकुमार बनारस में अपने भाई के साथ कुल्फी का ठेला लगाते हैं। वह घर चलाने के लिए अपनी पत्नी को हर महीने कुछ पैसे भेजा करते थे। बताया जा रहा है कि जब शिवकुमार बनारस से घर आए तो उन्हें पता चला कि उनकी पत्नी ने 8 क्विंटल गेहूं बेच दिया है.

शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया 

वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता के पति की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। इस संबंध में अकबरपुर कोतवाल सतीश सिंह ने बताया कि बढ़ापुर के शिव कुमार ने खुद के साथ मारपीट की तहरीर दी है। जिस पर NCR 323, 504 के तहत कार्रवाई की गई है. मामले की जांच की जा रही है।

जब गेहूं बेचने का कारण पूछा गया तो पत्नी नाराज हो गयी

शिवकुमार ने अपनी पत्नी से गेहूं बेचने का कारण पूछा. इसके साथ ही बनारस में रहते हुए भेजे गए 32 हजार रुपये का हिसाब मांगने लगा। शिवकुमार से हिसाब मांगते ही उसकी पत्नी सुशीला नाराज हो गई और अपनी बहन के साथ मिलकर अपने पति शिवकुमार के हाथ-पैर बांध दिए.

इसके बाद उसकी लाठियों से पिटाई की गई. इस दौरान शिवकुमार जोर-जोर से रोते रहे। इस मामले का वीडियो भी सामने आ गया है

ये भी पढ़े – Kanpur VIRAL VIDEO: 1 साल के बच्चे के ऊपर से गुजरी कार, असल जिंदगी में भी निकला भाग्यशाली!

Leave a Comment