Kanpur VIRAL VIDEO: 1 साल के बच्चे के ऊपर से गुजरी कार, असल जिंदगी में भी निकला भाग्यशाली!

Kanpur News : भगवान का करिश्मा कानपुर शहर में देखने को मिला है. एक साल के मासूम के ऊपर से कार गुजर गई और वह बच गया। जी हां, कानपुर के लकी असल जिंदगी में भी काफी लकी साबित हुए हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक 1 साल के बच्चे के ऊपर से कार गुजरती है और कार निकलने के बाद वह खड़ा होकर चलने लगता है. इस घटना को देख हर कोई हैरान है।

मामला कानपुर के कल्याणपुर का है. यहां रहने वाले रामचन्द्र का बेटा लकी जिसकी उम्र 1 साल है. अपने घर के बाहर खेल रहा था. तभी अचानक एक कार आती है और वह बच्चे को नजरअंदाज कर देती है।

उसके ऊपर से एक कार गुजरती है. कार आगे बढ़ने पर बच्चा 1 सेकंड तक लेटा रहता है. लेकिन फिर वह उठता है और वापस अपने घर की ओर चलने लगता है कार में चढ़ते ही यह हादसा देख वहां मौजूद लोग चीखने-चिल्लाने लगे।

किसी को उम्मीद नहीं थी कि बच्चा जीवित बचेगा. लेकिन बच्चा बिल्कुल ठीक है। उन्हें हल्की चोटें आई हैं. ये पूरी वारदात सड़क के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

छू कर निकल गई बच्चे को मौत

मामले की सूचना कल्याणपुर पुलिस को दे दी गयी है. पुलिस की ओर से अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है. बच्चे का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. हालाँकि, उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई है। मामले में पुलिस का कहना है कि कोई शिकायत नहीं दी गई है. अगर शिकायत दी जाएगी तो कार्रवाई की जाएगी।

जरूर देखे

Video Viral ! Zomato डिलीवरी बॉय की साइकिल पकड़कर कदम मिलाकर चलती दिखी पत्नी, देखकर लोगों का दिल खुश हुआ

Leave a Comment