Video Viral जमीन पर मगरमच्छ और घोड़े की सीधी लड़ाई, घोड़े का इतना भयंकर रूप आपने नहीं देखा होगा

सोशल मीडिया पर वन्य जीवन से जुड़े कई वीडियो लोगों का ध्यान खींचते हैं। इनमें से कुछ में तो जानवरों का शरारती स्वभाव लोगों का दिल जीत लेता है।
तो कभी उनका क्रूर शिकारी अवतार दिल दहला देता है.

हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो यूजर्स के रोंगटे खड़े कर दे रहा है. जिसमें दो विपरीत स्वभाव के जानवर एक दूसरे का सामना करते नजर आ रहे हैं.
वीडियो में एक घोड़ा और एक मगरमच्छ आपस में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में आगे जो हुआ उसे देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाएगा.

वायरल वीडियो में एक काला घोड़ा खूंखार मगरमच्छ (Crocodile vs horse Viral Video) के साथ खिलवाड़ करता दिख रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मैदान पर दौड़ता हुआ एक काला घोड़ा अचानक एक खूंखार शिकारी की नजर में आ जाता है.

इस बीच, घोड़े की एक हरकत से हैरान मगरमच्छ अचानक घोड़े पर हमला कर अपना जबड़ा फाड़ देता है, लेकिन अगले ही पल घोड़ा मगरमच्छ पर भारी पड़ता नजर आता है.

रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे जमीन पर दौड़ता हुआ काला घोड़ा अपने पैर से मगरमच्छ की पूंछ पर हमला करता है. जिससे गुस्साए मगरमच्छ को गुस्सा आ जाता है और अगले ही पल वह घोड़े को शिकार समझकर अपने नुकीले दांतों से घोड़े के पैर को पकड़ने की कोशिश करने लगता है.

लेकिन घोड़ा बहुत ही चतुराई से खुद को बचाने में कामयाब हो जाता है. यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. जिसे अब तक 1.1 मिलियन लोग देख चुके हैं। महज 15 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 12 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं.

ये देखे वीडियो

जरूर पढ़े : UP की अधिकारी ज्योति और उनके पति के बीच विवाद की कहानी हुई वायरल, जानें कहां पहुंचा रिश्ता?

Leave a Comment